Search
Close this search box.

Nikki yadav murder case inside story sahil gehlot wedding photo viral deleted phone data delhi uttam nagar hatyakand

हाइलाइट्स

दिल्ली में हुए निक्की यादव हत्याकांड में बड़ा खुलासा
आरोपी साहिल ने डिलीट किया निक्की के फोन का डाटा
WhatsApp चैट खोल सकता है साहिल का पूरा राज

नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में वैलेंटाइन डे के दिए हरियाणा के झज्जर की रहने वाली 22 साल की निक्की यादव (Nikki Yadav Murder Case) की उसके प्रेमी साहिल गहलोत (Sahil Gehlot) ने हत्या कर दी. फिर उसके शव को ढाबे के डीप फ्रिज में छिपा दिया. अब क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में आए आरोपी ने हत्याकांड को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. आरोपी साहिल का कहना है कि उसने निक्की यादव की हत्या 10 फरवरी की सुबह साढ़े 8 से 9 बजे के बीच की थी. उसका कहना है कि 9 फरवरी की रात निक्की उसके साथ थी. दोनों कई घंटे दिल्ली में ही घूमते रहे.

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी सतीश कुमार और एसीपी राजकुमार ने बताया कि 10 फरवरी की सुबह साढ़े 8 से 9 बजे के बीच आरोपी साहिल ने निक्की यादव (Nikki Yadav Murder Case Delhi)  की हत्या निगम बोध घाट के आसपास पार्किंग में की थी. अब आरोपी ने जिस पार्किंग की लोकेशन बताई है क्राइम ब्रांच की टीमें उन लोकेशन पर अब सीसीटीवी फुटेज चैक कर रही है.

आरोपी साहिल ने डिलीट किया निक्की के फोन का डाटा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी साहिल के पास से निक्की यादव (Nikki Yadav Death) का फोन भी बरामद किया गया है. आरोपी ने निक्की के फोन का पूरा डाटा डिलीट कर दिया था. आरोपी जानता था कि उसकी और निक्की की WhatsApp चैट इस जांच में काफी अहम साबित हो सकती है, इसलिए उसके इस सबूत को मिटाने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि कई बार वॉट्सएप चैट के जरिए दोनों के बीच झगड़े हुए थे. फोन में दोनों की काफी फोटोज भी थी.

ये भी पढ़ें: ‘हिमाचल का प्लान, सगाई के बाद कत्ल’, 9 फरवरी को निक्की के साथ हुआ क्या था? साहिल ने किया खुलासा

आरोपी जानता था कि उसकी और निक्की यादव की चैट पुलिस के लिए बड़ा सबूत साबित हो सकती है, इसलिए उसने अपने और निक्की यादव के फोन से सारा डाटा डिलीट कर दिया. निक्की की हत्या के बाद आरोपी ने उसका फोन स्विच ऑफ करके अपने पास रख लिया था. पहले फोन का सिम निकाला. फिर डिवाइस का सारा डेटा निकालकर बंद कर दिया था. अब क्राइम ब्रांच की टीम उत्तम नगर से निजामुद्दीन और कश्मीरी गेट के रूट के कई सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपी के बयानों का सच सामने आ सकते.

Tags: Crime News, Delhi news, Lovers murder, Shraddha murder case

Source link