pathaan shah rukh khan reveals biggest secret actor says conspiracy was hatched with me | शाहरुख खान के साथ रची गई थी ये साजिश

pathaan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMSRK
Shah Rukh Khan

शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ के साथ जबरदस्त कमबैक से ये साबित कर दिया है कि उन्हें यूं ही बॉलीवुड का बादशाह नहीं कहा जाता है। ‘Pathaan’ ने वर्ल्ड वाइड 900 करोड़ से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन किया है, जिसके बाद इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर का टैग मिल चुका है। फिल्म ‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान ने 4 साल तक बड़े पर्दे से दूरी बनाकर रखी थी। ‘पठान’ के लिए शाहरुख खान ने अपनी बॉडी भी शानदार बनाई है जो सुर्खियों में है। इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक्शन सीन हो या फिर गाना सभी में अपने एब्स का जबरदस्त प्रदर्शन किया है। फिल्म के गाने ‘झूमे जो पठान’ में शाहरुख खान ने अपने 8 पैक एब्स दिखाए थे।

इस बारे में जब शाहरुख से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह इस बात से खुश हैं कि यंगस्टर्स को उनकी बॉडी ‘कूल’ लगती है। शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने कहा, ‘जब निर्देशक सिद्धार्थ आनंद और कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ‘झूमे जो पठान’ सॉन्ग कर रहे थे, मुझे लगता है कि तब मुझे शर्टलेस करने के लिए एक साजिश रची गई थी। कोई रास्ता नहीं है कि मुझे ऐसा (शर्ट उतारना) करना ही पड़ा!

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि यह पहले से ही प्लानिंग थी कि उन्होंने धीरे-धीरे, धीरे-धीरे मेरे बटन खुलवाने शुरू किए। मैंने एब्स के साथ अपने सिग्नेचर स्टेप्स कभी नहीं किए हैं! हां, मैंने इसमें बहुत सारे टेक लिए, बहुत सारे टेक। मैं अब बहुत खुश हूं। यंगस्टर्स, मेरे बच्चे मुझे स्क्रीन पर देखते हैं और कहते हैं.. कूल बॉडी पापा! मुझे बहुत खुशी हो रही है लेकिन यह वास्तव में अजीब है! मुझे नहीं पता कि मैं इसे दोबारा कर पाऊंगा या नहीं।’ शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म ‘डंकी’ में भी काम कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी।

(इनपुट- आईएएनएस से)

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर ने भरी महफिल में आलिया और बेटी राहा को यूं विश किया वैलेंटाइन डे, एक्ट्रेस ने शेयर किया Video

धर्मेंद्र बने सूफी संत शेख सलीम चिश्ती, ‘Taj Divided By Blood’ से कर रहे हैं ओटीटी पर डेब्यू

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस के लिए आई Breaking News, असित मोदी ने फैंस को टप्पू से मिलवाया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Source link

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This