विकास के लिए राजमहल विधायक की एक और पहल, गंगा नदी पर पुल के लिए नितिन गडकरी से की मुलाकात

19398985_10211885328522181_358683280_n

साहिबगंज: राजमहल विधानसभा के बीजेपी विधायक श्रीअनंत ओझा लगातार अपने जिले के विकास के लिए प्रयत्नशील हैं। न केवल विधानसभा और जिला बल्कि उनकी सोच संथाल परगना सहित पूरे राज्य के विकास की है। हाल के दिनों में माननीय प्रधानमंत्री के करकमलों द्वारा साहिबगंज से मनिहारी (बिहार) के बीच बन रहे गंगा नदी पर पुल का शिलान्यास हुआ है। उसके बाद से ही यह बातें सामने आने लगी थी कि राजमहल, झारखंड से मालदा, पश्चिम बंगाल के बीच भी गंगा नदी पर पुल बनना चाहिए इसको लेकर विधायक अनंत ओझा ने केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात कर जिले के लोगों की मांग को उनके समक्ष रखा व साथ ही यह आग्रह भी किया कि जल्द से जल्द राजमहल से मानिकचक के बीच भी गंगा नदी पर पुल बनाकर इस पिछड़े हुए राजमहल क्षेत्र को भविष्य में एक आधुनिक क्षेत्र बनाया जा सके।

वहीं माननीय केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जल्द ही उनके आवेदन पर विचार किया जाएगा और राजमहल क्षेत्र में गंगा पर पुल बनाने के लिए एक केंद्रीय दल भेजा जाएगा, जो इस पुल से जुड़े हुए तमाम बारीकियों को केंद्रीय मंत्री तक पहुंचाएगा और जल्द ही साहिबगंज जिले को गंगा नदी पर एक और पुल की सौगात मिले इस पर विचार करने के उपरांत विधायक को सूचित किया जाएगा।

गौरतलब है कि जब से राजमहल विधानसभा में श्री अनंत ओझा विधायक बने हैं तब से ही राजमहल एवं आसपास के इलाकों में विकास कितनी तेजी से बढ़े इसके लिए वह लगातार प्रयत्नशील है और जल्द ही साहेबगंज और आसपास के क्षेत्र को न केवल झारखंड बल्कि देश और विदेश में भी लोग जाने इसके लिए वह सदैव मंथन करते रहते हैं।

Advertisements