कैंडल जलाकर दी कारगिल युद्ध में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि

20427959_10212267523556818_664588444_n.jpg

साहेबगंज: बुधवार की शाम को छात्र चेतना संगठन नगर इकाई द्वारा नगर संगठन प्रभारी अमित कुमार यादव के अध्यक्षता में 18वें कारगिल दिवस के अवसर पर कैंडल जलाकर सभी शहिद जवानों को श्रधांजलि दी गयी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से उपस्तिथ छात्र चेतना संगठन के संथाल परगना प्रभारी राजीव मिश्रा ने कहा कि कारगिल युद्ध मे भारत ने आज ही के दिन विजय हासिल किया, उन्होंने कहा कि विजय दिवस स्वतंत्र भारत के लिए एक महत्वपूर्ण दिवस है जो कि 60 दिनों तक चला और 26 जुलाई 1999 को अंत हुआ। जिसमें भारत को जीत हासिल हुई ।

राजीव मिश्र ने कहा कि छात्र चेतना संगठन कारगिल युद्ध मे शहिद सभी जवानों के आत्मा की शांति एवं उनके सम्मान को विजयी दिवस के रूप में आयोजित करती है। छात्र चेतना संगठन नगर इकाई द्वारा कार्यकर्ता स्वामी विवेकानंद के आदमकद प्रतिमा स्थल पर पहुचकर सभी जवानों के सम्मान में कैंडल जलाया एवं शहीदों के लिए दो मिनट का मौन धारण किया गया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से छात्र चेतना संगठन के संजीत पासवान, महेश मरांडी, शिवराज कुमार, राकेश मिश्रा, अमन आनन्द, अमित कुमार बेसरा, राहुल सोरेन, सनी विल्लिम, सुबोध टुडू,आदर्श मरांडी, हिमांशु सानी शाहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्तिथ थे।

संवाददाता: भास्कर यादव, राधानगर, साहेबगंज।

Advertisements