अनियमित बिजली आपूर्ति को लेकर ग्रामीणों ने किया हंगामा

vlcsnap-2017-08-30-22h39m20s187

बरहरवा: अनियमित विद्युत आपूर्ति को लेकर मंगलवार को सैकड़ों की संख्या में बिजली कार्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया। गौरतलब होकर प्रखंड क्षेत्र के मिर्जापुर, बरारी, बरहरवा व आस-पास के इलाकों में पिछले कई दिनों से अनियमित बिजली आपूर्ति व लो वोल्टेज से उपभोक्ता परेशान रहते हैं। जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने बिजली कार्यालय में आकर जमकर हंगामा किया। हंगामा कर रहे ग्रामीणों ने बताया कि शाम ढलते ही लो वोल्टेज लो हो जाता है और 24 घंटे की जगह मात्र 3 से 4 घंटे ही बिजली मिलता है। ग्रामीणों ने यह भी बताया की गांव में पूर्व से ट्रांसफार्मर जला हुआ है तो किसी का मीटर भी जला पड़ा है। बावजूद बिजली विभाग के कर्मचारी वह पदाधिकारी देखने तक नहीं आते हैं वही बिजली आपूर्ति नहीं होने के बावजूद विभाग बिजली बिल भेज रहा है।

इस संबंध में सहायक अभियंता ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि अनियमित विद्युत आपूर्ति की शिकायत को दूर करा लिया जाएगा और इसके लिए विभाग सक्रिय हो रहा है। आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने घेराव समाप्त किया।

मौके पर ग्रामीण सुधीर मंडल, अरुण मंडल, दीपाली मंडल, शेफाली देवी, प्रमिला देवी, जूली देवी, आलोका मंडल, जयश्री मंडल, जमाती देवी, आलोका मंडल, कल्पना देवी, रोमनी मंडल, बबीता देवी, ज्योति देवी सहित अन्य मौजूद थे।

संवाददाता: सोनू सिंह, बरहरवा, साहेबगंज।

Advertisements