बोकारो में टीचर की प्रताड़ना से तंग आकर छात्रा तीसरे माले से कूदी, दिया – दर्दनाक बयान

WhatsApp Image 2017-09-09 at 08.37.43

बोकारो: बोकारो में एक शिक्षिका की प्रताड़ना से तंग आकर एक स्कूली छात्रा अर्चना पाल तीसरे मंजिले से कूद गयी. घटना गुरु गोविंद सिंह पब्लिक स्कूल, सेक्टर पांच की है. उस छात्रा को नीचे गिरने के दौरान बचाने के क्रम में शिक्षण अरुण कुमार घायल हो गये. छात्रा को इस घटना में मामूली चोटें लगी हैं, जबकि शिक्षक गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. शिक्षक और छात्रा को बोकारो जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. शिक्षक की स्थिति गंभीर है, उन्हें धन्वंतरी वार्ड में भर्ती कराया गया है, लेकिन इलाज के लिए रांची के मेडिका अस्पताल ले जाये जाने की संभावना है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, छात्रा को उसकी टीचर सुनीता रानी प्रताड़ित किया करती थी. स्कूल में प्रोजेक्ट वर्क प्रस्तुत करना था, इस दौरान किसी बच्चे का प्रोजेक्ट फट गया. इस पर शिक्षिका सुनीता रानी ने अर्चना पाल पर आरोप लगाया कि उसका प्रोजेक्ट तुम्हीं ने फाड़ा. इससे छात्रा दुखी थी. उसने सफाई दी कि मैंने नहीं फाड़ा, मैंने पहले ही इसे कर लिया था.

छात्रा ने कहा कि क्लास में जब भी कुछ होता है तो मेरी टीचर कहती हैं कि तुम्हीं ने ऐसा किया. बच्ची ने बताया कि टीचर्स डे के फेस्ट को लेकर टीचर ने कहा था कि जिसका फी पे नहीं है वह फेस्ट में नहीं आयेगा. मेरा फीस मेरे पिता ने जमा कर दिया था. मेरी फ्रेंड का फीस नहीं दिया गया था, इसलिए वह चार दिनों से स्कूल नहीं आ रही है. उसने खुद कहा कि मैं नहीं आऊंगी, उसने टीचर की बात को गंभीरता से लिया. इसके बाद आज चार दिन बाद मेरी फ्रेंड के यहां कॉल गया तो उसकी मम्मी ने कहा कि फीस नहीं पे होने के चलते वह नहीं जा रही है. इस पर टीचर ने मुझे कहा कि तुमने ही यह बात कही है. छात्रा ने बताया कि टीचर बेवजह मुझे पूरे क्लास में अमानित करती है-

Advertisements