भाजपा की कथनी और करनी अलग अलग- सांसद विजय हांसदा

WhatsApp Image 2018-09-18 at 22.02.41
तालझारी (साहेबगंज): साहेबगंज जिला अंतर्गत तालझारी प्रखंड मे झारखंड मुक्ति मोर्चा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि राजमहल लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री विजय हांसदा व झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री श्री लोबिन हेंब्रम सम्मिलित हुए। इस कार्यक्रम में प्रखंड के 13 पंचायत के अध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष को माला पहनाकर सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया। इसके उपरांत झारखंड विकास मोर्चा के प्रखंड सचिव समसुल अंसारी के नेतृत्व में तीन सौ से ज्यादा सदस्य झारखंड विकास मोर्चा के सदस्यता को छोड़कर झारखंड मुक्ति मोर्चा के दामन को थामा। भाजपा के 15 सदस्य और कांग्रेस के 17 सदस्यों ने भी अपनी पार्टी की सदस्यता को छोड़कर झारखंड मुक्ति मोर्चा का दामन थामा। फूल माला पहनाकर पार्टी में नए सदस्य का स्वागत किया गया।
WhatsApp Image 2018-09-18 at 22.01.23सांसद विजय हांसदा ने केंद्र सरकार के जन विरोधी नीति पर जमकर प्रहार किया। कहा की आज केंद्र और राज्य में भाजपा सरकार के द्वारा मूल वासी और आदिवासियों को अपने अधिकार से वंचित किया जा रहा है। कई बिल लाकर आम जनता को प्रताड़ित किया जा रहा है। भाजपा की कथनी और करनी में फर्क साफ दिख रहा है। 2019 में झारखंड मुक्ति मोर्चा हेमंत सोरेन के नेतृत्व में झारखंड में सरकार बनाएगा।
पूर्व मंत्री श्री लोबिन हेंब्रम ने कहा की 14 महीना के श्री हेमंत सोरेन के शासनकाल में जो भी कार्य हुए है उसको लोगों तक पहुंचाना है, ताकि आने वाला समय में हम इसे मुंहतोड़ जवाब दे सके और हेमंत सोरेन के नेतृत्व में सरकार बना सकें। हम सब एक हैं और हमें किसी के साथ ईर्ष्या द्वेष की भावना से राजनीति नहीं करनी है। इस मौके पर जिलाध्यक्ष शाहजहां अंसारी, युवा नेता अजय हेम्ब्रम, प्रखंड अध्यक्ष गोपाल हेम्ब्रम, एलोसियस  मुर्मू, बुजुर्ग नेता कर्नल यश मुर्मू, मंच संचालन कर्ता लॉरेंस मरांडी, कोषाध्यक्ष मिस्टर अंसारी सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।
Advertisements