सांसद विजय हांसदा ने किया पाकुड़ सदर अस्पताल का निरीक्षण

WhatsApp Image 2018-09-18 at 19.37.32
पाकुड़: झामुमो के केंद्रीय उपाध्यक्ष-सह-राजमहल लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्री विजय हांसदा ने सोनाजोरी स्थिति सदर अस्पताल का निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में उपस्थित चिकित्सक से मरीजों को दी जाने वाली सुविधा की जानकारी ली। वहीं अस्पताल में गोली से घायल भर्ती ग्राम तेतुलिया, महेशपुर के मरीज अली हुसैन से मुलाकात कर हाल चाल लिया।
इस क्रम में अस्पताल के वार्ड में साफ-सफाई नहीं रहने और चादर गन्दा रहने पर डॉक्टर को नसीहत देते हुए कहा कि इस तरह की अनदेखी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।  सांसद श्री हांसदा ने ओo टीo , एक्सरे एवं पैथोलॉजी सेंटर आदि का भी निरीक्षण किया। उन्होंने  चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि इसे अपडेट किया जाना चाहिए।
सांसद श्री हांसदा ने कहा कि पाकुड़ जिला में जनसंख्या के हिसाब से बहुत कम चिकित्सक है सरकार को विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है। पाकुड सदर अस्पताल को और बेहतर करने की जरुरत है। सुविधाओं की कमी के कारण मरीजों को अन्य राज्यों में रेफर कर दिया जाता है।
इस मौके पर झामुमो जिलाध्यक्ष श्याम यादव, जिला प्रवक्ता शाहिद इक़बाल, मुस्लोउद्दीन शेख, उमर फारूक, भगवती गुप्ता, ज़ाकिर हुसैन, कौसर आलम आदि उपस्थित थे।
Advertisements