खबर का हुआ असर, बीडीओ व प्रमुख प्रतिनिधि ने स्वयं उपस्थित रहकर करवाया राशन वितरण

This slideshow requires JavaScript.

कांडी (गढ़वा): प्रखण्ड क्षेत्र अंतर्गत घोड़दाग़ गाँव के लाभुकों को अगस्त महीने का राशन नहीं दिया जा रहा था। बीते सोमवार को WM 24X7 NEWS में छपी खबर “महीनों मिलता नहीं राशन, मांगने पर सदा के लिए राशनकार्ड से नाम काट देने की दी जाती है धमकी” का असर हुआ। खबर को संज्ञान में लेते हुए बीडीओ गुलाम समदानी व प्रमुख प्रतिनिधि पिंकू पाण्डेय ने गाँव पहुंचकर लाभुकों के बीच राशन का वितरण कराया। राशन पाना सहायता समूह के जन वितरण प्रणाली के दुकानदार द्वारा वितरण कराया गया।

इसी तरह पंचायत घटहुआं कला के सेतो ग्राम में सोनू स्वंय सहायता समूह जन वितरण प्रणाली के दुकानदार के द्वारा राशन वितरण कराया गया।

वितरण के दौरान प्रमुख प्रतिनिधि पिंकू पाण्डेय ने कहा कि आप सभी लाभुकों को राशन संबंधी किसी प्रकार की कोई समस्या हो तो जानकारी अवस्य दें। साथ ही जन वितरण प्रणाली के दुकानदार पाना सहायता समूह व अक्षयबर विश्वकर्मा को कहा कि लाभुकों के प्रति कोई समस्या उत्पन्न न करते हुए समय से राशन वितरण किया करें।

प्रखण्ड विकास पदाधिकारी गुलाम समदानी ने कहा कि कोई भी समस्या लेकर मुझसे बेहिचक मिलें। जनता के साथ गलती करना बर्दास्त नहीं किया जाएगा। साथ ही कहा कि 2016 से अबतक वंचित 8 लाभुकों का राशन चालू कराने के लिए मंगलवार को जनता दरबार में पहुंचने के लिए कहा गया। आश्वाशन देते हुए बीडीओ समदानी ने कहा कि आठों वंचित लाभुकों का पुनः राशन चालू हो जाएगा।

मौके पर पंचायत समिति, पंचायत सेवक नरेंद्र सिंह सहित अन्य लाभुक भी उपस्थित थे।

संवाददाता: विवेक चौबे, गढ़वा, झारखंड

Advertisements