पाकुड़ में किया गया ममता बनर्जी का पुतला दहन

पाकुड़: बंगाल में राष्ट्रवादी छात्र संगठन के तीन कार्यकर्ताओ की ममता सरकार के इशारे पर हुई हत्या के विरोध में बुधवार को ABVP पाकुड़ नगर के द्वारा गाँधी चोक पर बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया गया।

बंगाल में ममता बनर्जी अपनी तुष्टिकरण की सरकार से अत्यचार और हत्याकांड लगतार करवा रही है। बंगाल में छात्र अपने विषय की मांग को लेकर शांति पूर्व प्रदर्शन रह रहे थे तभी ममता सरकार के आदेश पर पुलिस प्रसासन के द्वारा गोलियां चलाकर छात्रो की हत्याएं की गई जो काफी निंदनीय है। पुतला दहन में ममता बनर्जी मुर्दाबाद, ममता मनर्जी होश में आओ, बंगाल की गलियां सुनी है, ममता सरकार खूनी है, ममता बनर्जी इस्तीफा दो इत्यादि नारे परिषद के कार्यकर्ता लगा रहे थे।

पुतला दहन के मौके पर नगर विस्तारक अभिषेक शर्मा ने कहा कि ममता की सरकार खूनी सरकार हो गई है। अपनी सत्ता के लोभ में पागल हो गई है। अपना ताकत का गलत प्रयोग कर छात्रो की हत्याएं करवा रही है। हम मांग करते है कि ममता बनर्जी इस्तीफा दे और केंद्र सरकार से मांग करते है कि बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करें। ABVP इस घटना का निंदा करती है।

पुतला दहन में मुख्य रूप से अमित साहा, गौतम सिंह, पंकज गुप्ता, तन्मय पोद्दार, रूपेश, कल्याण, शिवम भगत इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद थे।

संवाददाता: अंकित भगत, पाकुड़

Advertisements