आईडीबीआई बैंक ने लगाया ब्लड डोनेशन कैम्प, हुआ 20 यूनिट ब्लड कलेक्शन

साहिबगंज: शहर के जेएनराय रोड स्थित आईडीबीआई बैंक के शाखा प्रबंधक अनिल कुमार के द्वारा शहर के गणमान्य लोगों के जनसहयोग से गरीब और असहाय बीमार लोगों को स्वास्थ्य लाभ पहुंचाने को लेकर ब्लड बैंक की सहायता से कैंप लगाकर करीब 20 यूनिट ब्लड का कलेक्शन किया गया।

वहीं इस मौके पर शाखा प्रबंधक अनिल ने प्रेस को बताया कि हमारे वित्तीय संस्थान आईडीबीआई के माध्यम से देश के हर शाखाओं में इस तरह के सामाजिक सरोकार के कार्य किए जाते हैं, जिससे निम्न वर्गीय लोगों को हमारे माध्यम से थोड़ा बहुत सहयोग मिल सके।

मुख्य अतिथि के रूप में पधारें जिला सत्र न्यायाधीश गोपाल राय ने कहा कि ब्लड डोनेशन का कार्य हर व्यक्ति को करना चाहिए। जिससे कई लोगों को नयी जिंदगी प्रदान की जा सकती है। ब्लड डोनेट करने वाले व्यक्ति को किसी भी तरह की परेशानी व खतरा नहीं होता है। दिये गऐ ब्लड कुछ ही क्षणों में शरीर में पर्याप्त हो जाता है। ब्लड डोनेट करने के लिए समय-समय पर जिला प्रशासन के द्वारा आम व खास लोगों को प्रेरित भी किया जाता है। जो सरहानीय कदम है।

मौके पर नगर परिषद के अध्यक्ष श्रीनिवास यादव, उपाध्यक्ष रामानंद साह, थाना प्रभारी सुनील टोपनो, डॉक्टर पीपी पांडे, सीआईटी विजय कुमार सिंह, एलडीएम साहिबगंज सहित बैंक कर्मी अभिषेक कुमार, निशा कुमारी, पल्लवी, अकाश सिंह, अमर पासवान, दिलीप गुप्ता, शिवनंद ठाकुर उपस्थित रहे।

संवाददाता: संजीव सागर, साहेबगंज, झारखंड

Advertisements