पतना में आयोजित बैठक में झामुमो नेता रघुवर सरकार पर बरसे

पतना (साहेबगंज): पतना प्रखंड अंतर्गत बिशनपुर पंचायत के बिशनपुर गांव में झामुमो पंचायत कमिटी विस्तार के लिए पंचायत अध्यक्ष निजाम अंसारी की अध्यक्षता में बैठक बुलाई गई। जिसमें प्रत्येक गांव से ग्रामीण उपस्तिथ हुए।

बैठक के दौरान प्रखंड अध्यक्ष गुरु हेम्बरम ने चर्चा किया कि वर्तमान रघुवर सरकार आदिवासी मूलवासियों के विरोध में कार्य कर रही है। इससे पूर्व हेमंत सरकार में गरीबों के लिए बीस रुपये में धोती, लुंगी, साड़ी, प्रखंड मुख्यालय और जिला मुख्यालय जैसे मुख्य स्थानों में पांच रुपये में भरपेट दाल, भात योजना, वृद्धा पेंशन की राशि में बढ़ोतरी जैसे अनेक जनकल्यानकारी योजना को प्रारंभ कर सीधे गरीबों को लाभ पहुंचाने का काम किया जा रहा था।

इस वर्तमान जनविरोधी सरकार ने वैसे तमाम जनकल्यानकारी योजनाओं को बंद कर अडानी और अंबानी जैसे उधोगपतियों की दलाली कर यहाँ के आदिवासियों की जमीन जबरन छीनकर उनको देने का काम कर रही है। उन्होंने यह भी कहा कि आज बैठक के दौरान पंचायत कमिटी का विस्तार कर भाजपा के एक भी नेता और कार्यकर्ता को गांवों में नहीं घुसने देने का काम करना होगा।

उपस्तिथ ग्रामीणों ने संकल्प लिया कि अगामी लोकसभा एवं विधानसभा चुनाव में भाजपा के एक भी नेता और कार्यकर्ताओं को गांवों में नहीं घुसने दिया जायेगा।

उपस्तिथ प्रखंड कमिटी के सदस्य, ग्रामीणों एवं कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श करने के पश्चात कमिटी का विस्तार किया गया। बैठक में संजय गोस्वामी , महेश साहा समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

संवाददाता: सोनू कुमार, पतना, साहेबगंज

Advertisements