बजरंग दल ने हंटरगंज में वाहन चालकों को ट्रैफिक नियमों की दी जानकारी

हंटरगंज (चतरा): विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल द्वारा मनाये गए युवा संस्कार सप्ताह के माध्यम से मंगलवार को हंटरगंज थाना के समीप कार्यकर्ताओं ने वाहनों को रोक कर चालकों को ट्रैफिक नियमों की जानकारी दी।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से बजरंग दल विभाग सहसंयोजक अमित पासवान, हंटरगंज पालक एवं बजरंग दल जिला संयोजक सुधीर कुमार, प्रखंड अध्यक्ष पंकज सिंह उर्फ लड्डू सिंह, सह संयोजक बिट्टू सिंह, गोरक्षा प्रमुख अमित श्रीवास्तव उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में मौजूद हंटरगंज थाना प्रभारी अग्नु भगत ने वाहन चालकों को ट्रैफिक के नियमों से अवगत कराया एवं हमेशा हेलमेट पहनकर वाहन चलाने की सलाह दी। साथ ही बिना हेलमेट चालक को फूल एवं मिठाइयां खिलाकर स्वागत कर हेलमेट पहनने को जागरूक किया।

मौके पर उपस्थित विभाग सह संयोजक अमित पासवान ने लोगों को नशा ना करने एवं यातायात के नियमों का पालन करने की सलाह दी।

उधर जिला संयोजक सुधीर कुमार ने युवाओ को बताया कि वे इस देश व समाज के एक शक्ति के रूप में है। आपलोगो से ही देश को बल मिलता है इसलिए आप आज से ये शपत लीजिये की हम किसी भी प्रकार का नशा नहीं करेंगे और यातायात के नियमो का पालन करेंगे।

इस क्रायक्रम को हंटरगंज के स्थानीय लोगो ने एक अच्छा कदम बताया। इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए बजरंग दल के कार्यकर्ता टुनटुन कुमार, विरेंद्र कुमार, निरंजन कुमार, जितेंद्र कुमार अमित कुमार, चंद्रदेव यादव उपस्थित रहे।

Advertisements