उपायुक्त की अध्यक्षता में राजस्व की बैठक समाहरणालय सभागार में सम्पन्न

WhatsApp Image 2018-10-04 at 17.40.37 (1)

साहेबगंज: उपायुक्त संदीप सिंह की अध्यक्षता में राजस्व की बैठक समाहरणालय सभागार में आयोजित की गई।बैठक के दौरान लैंड रिकॉर्ड डाटा के डीजीटाईजेशन की अद्यतन स्थिति की समीक्षा की गई।

उपायुक्त ने सभी अंचल अधिकारियों को भू अर्जन के सम्बन्ध में लाभुकों को व्यापक जानकारी देने एवं शिविर आयोजित करने का निर्देश दिया। उपायुक्त साहेबगंज ने सभी सम्बंधित अंचल अधिकारियों को ऐसे राजस्व कर्मचारियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने का निदेश दिया है जो जमीन वेरिफिकेशन के नाम पर अनावश्यक विलम्ब कर रहे हैं। सम्बंधित अंचल निरीक्षक भी जिम्मेवार ठहराए जाएंगे। अवैध जमाबंदी के केसों के बारे में जानकारी देने का निर्देश दिया गया। उपायुक्त ने अंचल अधिकारियों को बंदोबस्ती हेतु जमीन का चिन्हितिकरण करने और योग्य परिवारों (जो भूमिहीन हैं) को बंदोबस्ती करने का निदेश दिया। उपायुक्त ने अपर समाहर्ता को सभी अंचल अधिकरियों से मासिक रिपोर्ट प्राप्त करने का निर्देश दिया।

इस अवसर पर अपर समाहर्ता अनमोल कुमार सिंह, अनुमण्डल पदाधिकारी राजमहल कर्ण सत्यार्थी, अनुमण्डल पदाधिकारी साहेबगंज अमित प्रकाश, जिला आपूर्ति पदाधिकारी सह भू अर्जन पदाधिकारी शिवनारायण यादव, साहेबगंज, बोरियो, मंडरो, पतना, उधवा, राजमहल और तालझारी के अंचल अधिकारी, पी एम यू के कर्मीगण उपस्थित थे।

 

संवाददाता: संजीव सागर, साहेबगंज, झारखण्ड

Advertisements