शहर की ट्रैफिक समस्या को लेकर एस पी से मिले चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधि

WhatsApp Image 2018-10-04 at 17.51.38

  • चेंबर ऑफ कॉमर्स ने दिए समाधान के सुझाव
  • शहरी व्यवस्था के अनुरूप वन वे का फैसला

साहिबगंज: शहर में बढ़ती ट्रैफिक दबाव के चलते आम लोगों का जीना मोहाल हो गया है। जिले के कोई भी पदाधिकारी या जनप्रतिनिधि इस समस्या का समाधान ढूंढने में अब तक नाकाम साबित हुए हैं। या यूं कहना अतिशयोक्ति नहीं होगी कि जिला प्रशासन व सांसद-विधायक के द्वारा इन भयावह समस्याओं पर ध्यान ही नहीं दिया जा रहा है। वहीं शहर के दूर बाईपास निर्माण अब तक सरकारी फाइलों में धूल फांक रही है।

ट्रैफिक समस्याओं को लेकर गुरुवार को जिला के चेंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधियों ने पहल करते हुए जिला के पुलिस कप्तान एच पी जनार्धनन को ज्ञापन सौंपा। जिसमें मुख्य रूप से ट्रैफिक के जटिल समस्याओं को दुरुस्त कर समाधान करने की अपील की गई। वहीं चेंबर के मेंबर ने अपने सौपे गए ज्ञापन में पुलिस कप्तान को बताया कि अगर शहर के सक्रीय सड़क पर बढ़ते ऑटो, टोटो चारपहिया व दोपहिया वाहन को देखते हुए वनवे की सुविधा कर दी जाए तो काफी हद तक इस समस्या से शहरवासी व आवागमन करने वाले राहगीरों को परेशानी से राहत मिल जाएगी।

वहीं पुलिस कप्तान ने समस्याओं के समाधान हेतु भरोसा दिलाया है कि बहुत जल्द इन समस्याओं का निराकरण कर लिया जाएगा।

इस मौके पर चेंबर ऑफ कॉमर्स के सदस्य चेतन भरतिया, जय प्रकाश सिन्हा, गोपाल चोखानी, अवधेश कुमार, रमेश तिवारी के अलावे शहर के नागरिक व समाजसेवी उपस्थित थे।

 

संवाददाता: संजीव सागर, साहेबगंज, झारखण्ड

Advertisements