राजनीति के लिए कुछ बचा नहीं तो विपक्ष आदिवासी जनता को कर रही है गुमराह: दानियल

WhatsApp Image 2018-10-05 at 16.40.53

आमड़ापाड़ा (पाकुड़): भारतीय जनता पार्टी मण्डल कार्यकर्ताओ द्वारा शुक्रवार को अमड़ापाड़ा कार्यसमिति की बैठक आयोजित किया गया। बैठक में आगामी 2019 की चुनावों को लेकर  रणनीति बनाई गई। साथ ही सभी पंचायतों के सभी बूथों में कमिटी के मजबूती पर जोर देने के लिए एक खांका तैयार किया गया तथा कार्यकर्ता को अभी से बूथ स्तर पर सम्पर्क करने के लिए  कहा गया।

बैठक की अध्यक्षता जिला महामंत्री बिजय भगत जी ने किया। जबकी मंच का संचालन मण्डल अध्यक्ष प्रफुल्ल पाल जी ने किया, मौके पर लिट्टीपिडा विधान सभा के दिग्गज नेता सह प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दानियल किस्कु ने कहा कि रघुवर सरकार गरीबो के विकास के लिए हमेशा ततपर है। क्षेत्र के विकास को देख विपक्ष घबरा गई है। विपक्ष के पास राजनीतिक करने के लिए कुछ बचा नही है, सिर्फ आदिवासी जनता को गुमराह करने में जुटी है।

बैठक में  जिला उपाध्यक्ष श्रीफुल हेम्ब्रम, उपस्थित रहे,साथ ही कार्यक्रम में दीपंकर भगत,उज्वल कान्ति गोड़ाई,कन्हाई भगत,सन्तोष सिंह, राकेश दास, मो.अखलाक ,श्यामसुंदर पंडित,शेलेन्द्र कुमार,अनिल पहाड़िया, ओम प्रकाश गिरी,आलोक भगत,हंस राज,बेटका सोरेन,प्रमोद कुमार,गौर पाल,संजय भगत सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

संवाददाता: अमृत कुमार, हिरणपुर, पाकुड़

 

Advertisements