साहिबगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मोबाइल की बड़ी खेप सहित दो लोगों गिरफ्तार

This slideshow requires JavaScript.

साहिबगंज: जिला पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। तालझारी थाना अंतर्गत महाराजपुर डाकबंगला से मोबाइल के बड़ी खेप सहित दो लोगों को थाना प्रभारी के विशेष टीम के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर धर-दबोचा गया। हालांकि उक्त मामलों में बड़ी खुलासा होने की उम्मीद है। पकड़े गए आरोपी से पुलिस ने हर बिंदु पर पूछताछ कर उन्हें जेल भेज दिया है। उपरोक्त बातें जिला के पुलिस कप्तान एचपी जनार्दनन ने प्रेस वार्ता कर कहीं।

उन्होंने बताया कि तालझारी थाना को गुप्त सूचना मिली थी कि महाराजपुर के मोहम्मद तनवीर एवं मोहम्मद सुकलू शेख के द्वारा चोरी का मोबाइल कम कीमत पर लोगों के बीच बेचा जा रहा था। सूचना की सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु तालझारी थाना प्रभारी राम हरीश निराला के नेतृत्व में टीम का गठन कर गोपनीय ढंग से सूचना का सत्यापन कर छापेमारी किया गया। जिसमें उक्त दो अभियुक्त सहित कुल 21 नामी  कंपनियों के चोरी का मोबाइल को जप्त किया गया।

पुलिस कप्तान पी जनार्दनन ने बताया कि महाराजपुर, तीनपहाड़, उधवा, राजमहल इलाके जिले में चोरी के सामान व मोबाइल का केंद्र बिंदु है। इन चोरों की अवैध संपत्ति जप्त कर कार्रवाई के लिए इडी को सौंपा जाएगा। छापेमारी दल में थाना प्रभारी के अलावे पुअनि मांझी, सअनि योगेंद्र प्रसाद सिंह तथा थाना रिजर्व गार्ड के जवान शामिल थे।

संवाददाता: संजीव सागर, साहेबगंज, झारखण्ड

 

Advertisements