प्रखण्ड परिसर में दशहरा को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

WhatsApp Image 2018-10-07 at 18.20.26

कांडी (गढ़वा): प्रखण्ड परिसर में दशहरा को लेकर शांति समिति की बैठक एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी की अध्यक्षता में की गई। एसडीपीओ ओमप्रकाश तिवारी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दशहरा पर एक दूसरे को सहयोग प्रदान करें। सभी दुर्गा पूजा पंडाल के पूजा समिति के अध्यक्ष सूचीबद्ध कर थाना को सूची उपलब्ध कराएं। उन्होंने कहा कि प्रखण्ड में जुआ व अबैध शराब बिक्री की सूचना गुप्त ढंग से दें, उसपर अवश्य कार्रवाई की जाएगी।

शांति समिति कि बैठक में थाना प्रभारी विजय कुमार सिंह ने सभा संबोधित करते हुए कहा कि दशहरा पर्व धूम धाम व हर्षोल्लास के साथ मनायें। इस पर्व पर शांति कायम रह सके, इसके लिए शांति समिति की बैठक की गई है। साथ ही विजय सिंह ने कहा कि किसी प्रकार के कोई लड़ाई झगड़ा कहीं न हो। वर्षों से हमलोग इस पर्व को भाईचारा की तरह मनाते आए हैं और आशा है कि इस वर्ष भी लोग सौहार्द्रपूर्ण व भाईचारे के साथ दशहरा मनाएंगे। साथ ही कहा कि जो दबंगई या झगड़े करेंगे उनके लिए प्रशाशन शख्त रवैया अपनाएगी।

मौके पर 20 सूत्री अध्यक्ष रामलला दुबे, विधायक प्रतिनिधि अजय सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष श्रीकांत पाण्डेय, एएसआई निर्मल कुमार साहू, संतोष कुमार, कांडी मुखिया विनोद प्रसाद, सीओ मो असलम, उपमुखिया अजीज अंसारी, विकास उपाध्याय, राजेन्द्र पाण्डेय, बैजनाथ पाण्डेय सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे।

संवाददाता: विवेक चौबे, गढ़वा, झारखण्ड 

 

Advertisements