दुर्गा पूजा को लेकर हुई  शांति समिति की बैठक 

WhatsApp Image 2018-10-10 at 18.26.24
बैठक करते बीडीओ, थाना प्रभारी एवं अन्य

पतना (साहेबगंज): दुर्गा पूजा में शांति व्यवस्था बनाये रखने के लिये बुधवार को रांगा थाना परिसर में शांति समिति की बैठक बीडीओ कृष्ण मुरारी तिर्की की अध्यक्षता में संपन्न हुआ। बैठक में उपस्थित सभी गणमान्यों से दुर्गा पूजा में शांति व्यवस्था कायम रखने हेतु चर्चा किया गया। बैठक में बीडीओ ने सभी समुदाय के लोगो को अपील किया कि दुर्गा पूजा में शांति बनाये रखे और शांति पूर्वक मेले का लुप्त उठाइये।

रांगा थाना प्रभारी बिनोद तिर्की ने कहा कि दुर्गा पूजा में सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। पतना में कुल 3 जगह दुर्गा पूजा होती है। सभी जगह पुलिश बल तैनात रहेगा। सभी पूजा समिति शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपने-अपने पूजा पंडाल एवं मंदिर में सीसीटीवी कैमरा लगाएं। पूजा के दौरान किसी भी प्रकार का आपत्तिजनक गाना न बजाए। अगर किसी की हरकत पर शक हो तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। सभी कमिटी के सदस्य अपना आधार कार्ड एव फोटो थाना परिसर में जमा करें। केंदुआ में 20 अक्टूबर को एवं बिशनपुर और बिन्दुवशानी में 21 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन किया जायेगा।

मौके पर ASI प्रमोद कुमार, ASI अनिल कुमार दुबे, वहाब खान, रमेश पण्डे, पशुराम चौधरी, मुखिया सुनील टुडू, चांदू सोरेन,  नीलकंठ साह, बहादुर साहा, शिवनाथ साहा, जाकिर शेख,  विजय गुप्ता, मनोज टुडू, संतोष टुडू, बिंदु सोरेन सहित अन्य मौजूद रहे।

संवाददाता: सोनू कुमार, पतना, साहेबगंज 

 

Advertisements