दुर्गा पूजा को लेकर थाने में हुई पूजा समितियों की बैठक, असामाजिक तत्वों पर रहेगी पुलिस की विशेष नजर

This slideshow requires JavaScript.

साहेबगंज: शहर में हो रहे दुर्गा पूजा की तैयारी व सुरक्षा को लेकर पुलिस कप्तान एच पी जनार्दन की अध्यक्षता में नगर थाना व जिरवाबड़ी ओपी थाना में पूजा समितियों के सहयोग से शांति समिति की बैठक आहूत की गई। बैठक में शहर के गणमान्य लोगों ने शिरकत की।

पुलिस कप्तान ने शहर के सभी पूजा समितियों को निर्देश दिया कि अपने-अपने पूजा पंडालों में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम करवाएं ताकि देवी दर्शन को आने वाले श्रद्धालुओं को किसी भी तरह की अनहोनी का सामना करना नहीं पड़े। पूरे 10 दिनों तक चलने वाले इस दुर्गा पूजा के त्यौहार के दौरान विधि व्यवस्था बनाए रखने में जिला प्रशासन को पूजा समितियों के साथ-साथ सभी आम जनों से भी सहयोग की अपील करते हुए उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण माहौल में त्यौहार संपन्न हो और कोई भी अप्रिय घटना घटित ना हो इसके लिए जिला प्रशासन ने भी पुख्ता इंतजाम किए हैं। वहीं सभी समितियों में सिविल और वर्दी में प्रशासन नजर आएंगे।

थाना प्रभारी ने नगर वासियों से अपील की है कि वे एक जिम्मेदार और सजग नागरिक की भूमिका निभाएं एवं आपसी भाईचारा का परिचय इस त्यौहार से लोगों को दे।

मौके पर थाना प्रभारी के अलावा सब इंस्पेक्टर राम सागर सिंह सहित थाना के पुलिस जवान व विभिन्न पूजा समितियों के सदस्य एवं नगर के गणमान्य लोग उपस्थित थे।

संवाददाता: संजीव सागर, साहेबगंज, झारखण्ड

 

Advertisements