एसडीओ आवास के निकट बढ़ा चोरों का आतंक, चोरों को पकड़ने में प्रशासन असफल

साहिबगंज: शहर के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अनुमंडल पदाधिकारी के कोठी के पीछे रविवार रात्रि करीब 1 बजे अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

एसडीओ कोठी के पीछे रहने वाले दिलीप कुमार तांती के घर रात्रि के लगभग 1 बजे कुछ अज्ञात चोर छत के रास्ते से घुसकर एक VIVO V5 मोबाइल सहित 5 हजार नगद उड़ा ले गएl

मामले की जानकारी देते हुए दिलीप कुमार के बड़े बेटे अरुण कुमार ताती ने बताया कि बीती रात्रि समस्त परिवार खाना खाकर सो गए, रात के अंधेरे में कुछ अज्ञात चोर छत के सीढ़ी से रूम का ताला तोड़कर बरामदे में उतर आये। बरामदे में रखा मोबाइल एवं मोबाइल के कवर में रखा दो हजार नकद सहित खूंटी पर टंगे पैंट की पॉकेट से नकद 3 हज़ार चुरा ले गए।

सुबह उठने पर परिवार वालों ने पाया कि बरामदे में रखा मोबाइल अपनी जगह पर नहीं है, बहुत खोजबीन कर नहीं मिलने और छत का टाला टुटा पाने पर घटना की जानकारी नगर थाना प्रभारी को दिया गया। नगर थाना के ASI उदय कुमार यादव दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गए।

विगत 1 महीने के भीतर एसडीओ कोठी के नजदीक कृष्णा कुमार (50) के घर में घुसकर अज्ञात चोर के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम देते हुए लगभग 80 हजार की चोरी की गई थी। उक्त मामले में नगर थाना को अब तक कोई सफलता हासिल नहीं है।

क्या कहते थाना प्रभारी?
नगर थाना प्रभारी सुनील टोपनो ने बताया कि मामले जानकारी लिखित आवेदन के द्वारा दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

संवाददाता: संजीव सागर, साहेबगंज, झारखंड

Advertisements