धनबाद पुलिस की शर्मनाक करतूत, फौजी के पिता के साथ पार की क्रूरता की हद

whatsapp-image-2019-01-31-at-9.41.46-am.jpeg

धनबाद (झारखंड): पुलिस की कार्यशैली पर हमेशा से सवाल उठते रहे हैं. एक बार फिर ऐसा ही मामला आया है. जिसमें पुलिस पर एक फौजी के पिता के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार करने का आरोप लगा है. फौजी के परिजनों ने न्याय की गुहार लगाई है.टुंडी के लोधरिया गांव के रहने वाले 60 वर्षीय संतोष चौधरी को मंगलवार को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. संतोष चौधरी एवं उनके परिजनों की माने तो वह नशे में थे. इस दौरान पुलिस की गस्ती दल वहां पहुंची और उनके साथ बर्बरता पूर्ण कार्रवाई की.

परिजनों ने बताया कि पुलिस ने उनके प्राइवेट पार्ट को चोट पहुंचाई.पुलिस की इस कार्रवाई पर बुजुर्ग संतोष चौधरी के परिजन बेहद आक्रोशित हैं. उन्होंने कहा कि देश की सरहदों की हिफाजत करने वाले फौजी के पिता के साथ इस तरह की कार्रवाई की जाती है, तो आम लोगों के साथ पुलिस कैसे पेश आती होगी. यह तो समझने की बात है. संतोष के बेटे मनोहर चौधरी फौज में हैं।

इधर टुंडी पर थाना प्रभारी ने फोन पर इस संबंध में बताया कि संतोष चौधरी सड़क पर जख्मी अवस्था में पड़ा हुआ था. एंबुलेंस बुलाकर पुलिस के द्वारा उसे पीएमसीएच इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस द्वारा किसी तरह की कार्रवाई से उन्होंने इंकार किया है. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की सूचना वरीय पुलिस अधीक्षक को दे दी गई है.

Advertisements