तृकां के कब्जे से मुक्त हुआ भाजपा कार्यालय

फाइल फोटो

रानीगंज/एजेंसी: कुनुस्तोरिया कोलियरी स्थित तृणमूल कांग्रेस कार्यालय पर भाजपा द्वारा जबरन कब्जा किये जाने की सूचना पाकर तृणमूल कांग्रेस जिलाध्यक्ष व विधायक जितेंद्र तिवारी स्वयं ही मौके पर पहुंचे। उन्होंने कार्यालय को तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के हाथों सुपूर्द कर दिया।

मौके पर तपसी के तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मंतोष चटर्जी, कुनुस्तूरिया कोलियरी के तृणमूल कांग्रेस के नेता सोहराब अली प्रमुख रूप से उपस्थित थे। उपस्थित तृकां कार्यकर्ताओं ने बताया कि बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने बलपूर्वक इस कार्यालय को दखल कर लिया था। जबकि इस कार्यालय में नियमित तौर पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता पार्टी का कामकाज करते हैं।

जितेंद्र तिवारी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के सीधेपन का फायदा बीजेपी न उठाएं। उन्हें राजनीति करने से मनाही नहीं है, लेकिन इस प्रकार की घिनौनी राजनीति न करें जिससे जनता एवं हमारे कार्यकर्ता भी आक्रोशित हो उठे। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हम लोग जनता का दिल जीतने में थोड़ा विफल जरूर हुए हैं, लेकिन हम लोग जनता के दिल से हटे नहीं है। इसलिए हम लोग को अपने कामों के बदौलत पुन: अपना स्थान बनाना है। हताशा होने की कोई जरूरत नहीं है, सभी एकजुट होकर सक्रिय रूप से कार्य करें। दूसरी ओर, इस संबंध में भाजपा के जिला नेता डा. प्रमोद पाठक ने कहा कि भाजपा किसी दूसरे के कार्यालय पर कब्जा करने में विश्वास नहीं करती है। ये काम भाजपा का नहीं है, बल्कि किसी शरारती तत्व का कार्य है। इस तरह की घटना की हमलोग निंदा करते है।

Advertisements