सड़क के गड्ढों में धनराेपनी व मछली छाेड़ वर्तमान कांग्रेस विधायक के प्रति जताया विरोध

बरहरवा/संवाददाता: बरहरवा प्रखण्ड क्षेत्र के पाकुड़-बरहरवा मुख्य पथ पर श्रीकुंड बाजार में बुधवार को तलाबनुमा सड़क पर झामुमो के केन्द्रीय सचिव सह पाकुड़ विधानसभा के झामुमो के पूर्व विधायक अकील अख्तर के नेतृत्व में झामुमो कार्यकर्ताओ ने मछली छोड़ और धान रोपन कर पाकुड़ विधानसभा के वर्तमान कांग्रेस विधायक पर रोष व्यक्त किया।

बता दे कि श्रीकुंड बाजार से गुमानी रेलवे स्टेशन मुख्य पथ पर बेरेज चौक और कांग्रेस कार्यालय के पास स्थित सड़क बद से बदतर हो गया है। उक्त स्थान पर हल्की बारिश में जल जमाव हो जाता है, जिसके कारण राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है और पैदल भी नही चल पाते है। लोगों की परेशानी को देख पूर्व विधायक अकील अख्तर जी व झामुमो कार्यकर्ताओ ने बैरेज चौक पर बने तलाबनुमा सड़क पर मछली छोड़ा। वही कांग्रेस कार्यालय के पास सड़क पर धान रोपन कर वर्तमान स्थानीय विधायक के विरुद्ध रोष व्यक्त किया।

इस मौके पर पूर्व विधायक अकील अख्तर ने कहा कि पाकुड़ विधानसभा के वर्तमान कांग्रेस विधायक जन विरोधी है। जो विधायक हमेशा इस रास्ते से गुजरता हो इसके बावजूद भी इस सड़क की खस्ताहाल होने से ऐसे विधायक का विकास का पोल खोलती। जनता के हित में वर्तमान कांग्रेस विधायक कितना तत्पर है, क्षेत्र के बिजली, पानी, सड़क को देख सहज ही अनुमान लगाया जा सकता है।

इस मौके पर युवा नेता अफीफ अमसल, केन्द्रीय कमेटी के सदस्य मुसब्बर आलम, प्रखण्ड अध्यक्ष शब्बीर आलम, प्रखण्ड सचिव मनोहर लाल चौहान, मास्टर अमीन, अब्दुल मालेक, वसीम अख्तर, जियाउर रहमान, महबुब आलम, जैमुल हक, आलमगीर आलम, आनारूल हक, जाकिर हुसैन, मो.आमिर, मो.सरीफ, मो.रफीक सहित सैकड़ों झामुमो कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Advertisements