Search
Close this search box.

दो दिनों से लापता हैं शराब कारोबारी वैभव अग्रवाल

पिछले दो दिनों से लापता हैं वैभव

लालपुर थाना क्षेत्र निवासी और शराब कारोबारी वैभव अग्रवाल पिछले दो दिनों से लापता हैं. उनकी गाडी से एक पर्चा मिला है जिसमे लिखा है कि उनके ऊपर बहुत ज्यादा कर्ज है. वह पैसे वापस करने में असमर्थ हैं, इसलिए यह कदम उठा रहे हैं. उनकी पत्नी रुचिता ने बताया की उनके पति शुक्रवार के दिन सुबह ही दफ्तर के लिए निकले थे. उसके बाद से ही वह घर वापस नहीं लौटे हैं.

शुक्रवार को थी उनकी शादी की सालगिरह

शुक्रवार को उनकी शादी की सालगिरह थी जिसमे उन्होंने अपनी पत्नी से वादा किया था कि वह गिफ्ट लेकर लौटेंगे मगर वह घर नहीं लौटे. इस मामले में लालपुर थाना में उनकी पत्नी रुचिता ने सनहा दर्ज कराया है. इसके बाद पुलिस खोजबीन में जुट गयी है. पुलिस ने बताया कि वैभव अग्रवाल का  मोबाइल बंद होने की वजह से उनका लोकेशन ट्रेस नहीं हो पा रहा है.

आखिरी बार शुक्रवार को 4 बजे अपने एक मित्र से की थी बात

उनकी पत्नी ने बताया की शाम में ही उनके ऑफिस से कॉल आया और वैभव की जानकारी मांगी गई और बताया गया की  वह ऑफिस नहीं पहुंचे. उनकी पत्नी ने जब कॉल मिलाया तो वैभव अग्रवाल का फ़ोन स्विच ऑफ आया. पुलिस द्वारा छानबीन में पता लगा की उन्होंने आखिरी बार शुक्रवार को करीब 4 बजे अपने एक मित्र से बात की थी. साथ ही उन्होंने अपने अकाउंट से एटीएम के जरिये 45 हज़ार रुपय की भी निकला. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.